राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा ने किया NPS का पुतला दहन

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा ने किया NPS का पुतला दहन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 7 मार्च 2023। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा टिहरी गढ़वाल द्वारा आज कीर्तिनगर टिहरी गढ़वाल में होली के पावन अवसर पर एन0पी0एस0 रुपी दानव का दहन किया गया। इस अवसर पर जनपद स्तर के समस्त विभागों के कर्मचारियों एवं कर्मचारियों के बच्चों ने भी कार्यकर्म में प्रतिभाग किया एवं वर्तमान सरकार से अपने परिवार के सुखद भविष्य के लिए पुरानी पेंशन बहाली की मांग की।

इस अवसर पर जनपद टिहरी वरिस्ठ उपाध्यक्ष श्री राजीव उनियाल ने कहा है की जब तक सरकार हमारी जायज मांग पुरानी पेंशन को बहाल नहीं करती है तब तक हमें सपरिवार आंदोलन करने हेतु विवश होना होगा और सरकार से निदेवन करते है की जिस प्रकार आपने अपने अपने सुखद भविष्य के लिए पुरानी पेंशन का चयन कर रखा है उसी प्रकार कर्मचारियों के लिए भी पुरानी पेंशन का चयन करें। इस अवसर पर कीर्तिनगर वरिस्ठ उपाध्यक्ष श्री विनय रावत ने कहा की यदि सरकार हमारी जायज मांग पर विचार नहीं करती है तो हमे जल्दी ही उग्र आंदोलन के लिए विवश होना पड़ेगा। श्री सुधीर तिवारी ने कहा की जहां आज आम जनता होली का त्योहार मना रहे हैं वही कर्मचारी और उनका परिवार पुरानी पेंशन बहाली हेतु सड़को पर आंदोलन रत है इस छोटे से राज्य की नीव क्या इसी दिन के लिए रखी गयी थी की एक दिन उसका कर्मचारी अपनी एक जायज मांग के लिए अपने बच्चों और परिवार सहित सड़कों पर आंदोलन करें।

श्री जगदीश वर्धन जी ने कहा की जहां एक विधायक एवं सांसद की वेतन बढ़ोतरी मैं पेंशन मैं कोई कटौती नहीं कोई आर्थिक भार नहीं वहीँ केवल कर्मचारियों की पेंशन से भार क्यों क्या हमने ऐसे ही राज्य की कल्पना की थी। श्री बलदेव ने कहा यदि सरकार हमारी जायज मांग नहीं मानती है तो इसका खामियाजा सरकार को 2024 के लोक सभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

इस अवसर पर सुधीर तिवारी, राजीव उनियाल ,बलदेव सिंह,पंकज, पवन ,जगमोहन, बिजेंद्र, हिमांशु कुंवर, अनिल भट्ट, सुनील कुमार,चंद्र शेखर मेवाड़ आदि साथियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories