प्रबंधकीय शिक्षक संघ ने दी सहायक निदेशक को होली की बधाई

प्रबंधकीय शिक्षक संघ ने दी सहायक निदेशक को होली की बधाई
Please click to share News

देहरादून 7 मार्च 2023। उत्तराखंड संस्कृत विद्यालय एवं महाविद्यालय प्रबंधकीय शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने सहायक निदेशक डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल से उनके आवास पर मिलकर होली की बधाई दी।

जानकारी देते हुए संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ जनार्दन कैरवान ने बताया कि सहायक निदेशक डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल सरकार की मंशा के अनुरूप शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा के समग्र विकास हेतु निरंतर प्रयास कर रहे हैं, और उनके प्रयास से शिक्षा जगत में एक नई जागृति पैदा हो रही है।

शिक्षक नेता डॉ जनार्दन ने कहा कि चाहे संस्कृत शिक्षकों के शासन द्वारा विभिन्न जनपदों में वेतन रुकने का मामला रहा हो अथवा शिक्षकों की समस्याएं हो सबके प्रति डॉक्टर घिल्डियाल अपनी अद्भुत समन्वय कला से कार्य कर रहे हैं इसलिए आज प्रदेश के सभी शिक्षक एक स्वर से चाहे शासकीय हो अथवा अशासकीय उनके कार्यों की सर्वत्र प्रशंसा कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि इसलिए आज हमारे प्रतिनिधि मंडल ने उनसे मिलकर पुष्पगुच्छ एवं अंग वस्त्र भेंट कर कृतज्ञता व्यक्त करते हुए उनके दीर्घ एवं दिव्य जीवन की कामना करते हुए होली मिलन की रस्म पूरी की है।

स्मरणीय है कि कल शासकीय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राम भूषण बिजलवान ने भी सहायक निदेशक डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल के आवास पर पहुंचकर उन्हें होली की बधाई देते हुए उनके प्रति अपने संगठन द्वारा प्रदेश भर में आदर की प्रतिबद्धता व्यक्ति की।

संपर्क करने पर सहायक निदेशक ने इन मुलाकातों की पुष्टि करते हुए कहा कि उनका प्रयास माननीय मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री के देववाणी संस्कृत शिक्षा के प्रति समुचित आदर की भावना को धरातल पर उतारने का है, और इसके लिए उन्हें संगठनों का भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है।

प्रतिनिधिमंडल में संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी डॉ विपिन बहुगुणा, डॉक्टर नवीन भट्ट, डॉ विजय जुगलान आदि शामिल थे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories