जियोसिनेमा की “जीतो धन धना धन” प्रतियोगिता में 4 दर्शकों ने जीती कार: भीमसेन मोहंता कार जीतने वाले पहले विजेता बने

जियोसिनेमा की “जीतो धन धना धन” प्रतियोगिता में 4 दर्शकों ने जीती कार: भीमसेन मोहंता कार जीतने वाले पहले विजेता बने
Please click to share News

नई दिल्ली, 12 अप्रैल, 2023। ओडिशा के मयूरभंज जिले के रहने वाले भीमसेन मोहंता पहले क्रिकेट प्रेमी हैं जिन्होंने जियो-सिनेमा पर ‘जीतो धन धना धन’ प्रतियोगिता में कार जीत ली है। इसके अलावा राजस्थान-पाली के महेंद्र सोनी, कटक के सिद्धार्थ शंकर साहू और बिहार-लखीसराय के धीरेंद्र कुमार ने भी कार जीत ली है। जियो सिनेमा ने गुरुवार को उन चार विजेताओं की घोषणा की, जिन्होंने 8 और 9 अप्रैल को खेले गए टाटा आईपीएल 2023 की प्रतियोगिताओं में कार जीती है।

जियो-सिनेमा की ‘जीतो धन धना धन’ प्रतियोगिता में कोई भी दर्शक कार जीत सकता है। मैच के दौरान दर्शकों को अपने फोन को पोर्ट्रेट मोड में रखना होता है। स्क्रीन के नीचे एक चैट बॉक्स खुल जाएगा, जहां हर ओवर से पहले एक सवाल पूछा जाएगा। दर्शक चार विकल्पों मे से किसी एक का चयन करके जवाब दे सकता है। मैच के दौरान सबसे ज़्यादा सही जवाब देने वाले दर्शकों के पास कार जीतने का मौका होता है। कार के अलावा, प्रतियोगिता में दर्शकों को स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ स्पीकर, ब्लूटूथ नेकबैंड और वायरलेस इयरफ़ोन जैसे कई और पुरस्कार जीतने का मौका भी मिल रहा है।

‘जीतो धन धना धन’ के पहले विजेता 36 वर्षीय भीमसेन मोहंता पुलिस में काम करते हैं। मोहंता गुजरात टाइटन्स के साथ – साथ स्पिन के जादूगर राशिद ख़ान के बड़े फैन हैं। उन्होंने खुशी जताते हुए कहा – “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने जियो-सिनेमा पर ‘जीतो धन धना धन’ में कार जीती है, मैं अपनी पसंदीदा टीम गुजरात टाइटंस के मैच जियो सिनेमा पर उड़िया भाषा में देखता हूँ।“

टीवी पर क्रिकेट देखने का अंदाज़ पुराना पड़ता जा रहा है। लेकिन नए दर्शक नए तरीके से और ज़्यादा इंटरेक्टिविटी के साथ मनोरंजन चाहते हैं और “जीतो धन धना धन” जैसी प्रतियोगिता उनकी उम्मीदों पर खरी उतरती है। आईपीएल के मैचों की क्षेत्रीय भाषाओं में कमेंट्री की वजह से बड़ी संख्या में दर्शक टीवी छोड़ जियो सिनेमा का रुख़ कर रहे हैं।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories