जाखणीधार में मन की बात’ कार्यक्रम का आयोजन

जाखणीधार में मन की बात’ कार्यक्रम का आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 26 अप्रैल 2023। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का 100वां एपिसोड होगा खास, टिहरी विधानसभा के जाखणीधार में हुई तैयारी बैठक।
मन की बात’ हर महीने के आखिरी रविवार को ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित होने वाला एक मासिक संबोधन है, जिसके जरिए प्रधानमंत्री जी देशवासियों से संवाद करते हैं।
आज इस तैयारी हेतू टिहरी विधानसभा के अन्तर्गत जाखणीथार में बैठक का आयोजन का शुभारंभ जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल के दिग्दर्शन में हुबा। कार्यक्रम मे नौटियाल ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता संगठन की शक्ति है और कार्यकर्ताओं के बिना कार्यक्रम को सफल नही किया जा सकता। जिस भी किसी कार्यकर्ता को संगठन मे जो जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उसका निर्वहन सत्य निष्ठा पूर्वक वहन करें । उन्होंने कहा कि मोदी जी एक युगपुरुष है और उनके द्वारा चलाए गए कार्यक्रम जनहित के होते हैं जिनको सफल करना हम सब का सौभाग्य है। आगामी 30 अप्रैल को इस विश्व प्रसिद्ध मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड प्रसारित होगा जो भव्य रुप से पूरे देश में मनाया जा रहा हैं। कार्यक्रम संयोजक सुशील बहुगुणा ने कहा कि मन की बात का उद्देश्य समाज में अच्छे कार्य कर रहे जनमानस के कार्यों को उजागर करना है।100वें एपिसोड मे उन लोगों को बूथ स्तर पर अच्छा कार्य किया है उनको सम्मानित करना है। जिसमें 100 जनमानस एक बूथ पर रहेंगे।
कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष के साथ कार्य योजना बनाई गई। इस अवसर पर प्रदेश कार्य समिति सदस्य मेहरवान सिंह रावत देवेन्द्र वेलवाल हर्षमणि सेमवाल, रणजीत भण्डारी,अमर सिंह , विजय हटवाल, विनोद बिष्ट, वविता गुसाईं, पूर्णा देवी, गजेन्द्र सेनवाल, सत्ये सिंह, रामदयाल रतूड़ी अजय बिष्ट सोहन सिंह पंवार आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहें।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories