मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड बनाएगा नया विश्व रिकार्ड-किशोर उपाध्याय  

मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड बनाएगा नया विश्व रिकार्ड-किशोर उपाध्याय  
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल। प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड कल रविवार को होगा जो नया विश्व रिकॉर्ड बनाएगा। हम ईश्वर से कामना करते हैं कि प्रधानमंत्री जी अपना अगला 100वां एपिसोड भी पूरा करें। मन की बात के 100वें एपिसोड कार्यक्रम को सुनने के लिये भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरशोर से तैयारी की है और हर बूथ लेवल पर कार्यकर्ता इसे सुनेंगे। 

यह बात आज भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में  टिहरी के विधायक किशोर उपाध्याय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जनपद के सभी 951 बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा आमजन भी मन की बात सुनेंगे।  कहा कि प्रधानमंत्री जी ने मन बात कार्यक्रम के माध्यम से समाज को नई दिशा देने का काम किया है। प्रधान-मंत्री जी ने मन की बात के माध्यम से ऐसे लोगों को एक मंच प्रदान किया है जिनकी पहचान सीमित होकर  रह गयी थी। प्रधानमंत्री जी की मन की बात कार्यक्रम को लेकर जिलेभर में व्यापक स्तर की तैयारियां की गई हैं ताकि अधिक से अधिक लोगों तक मन की बात पहुँचे। 

भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल ने कहा कि टिहरी जनपद के सभी 951 बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा आमजन भी मन की बात कार्यक्रम मे प्रतिभाग करेंगे, इसके लिए सभी 951 बूथों पर प्रधानमंत्री की मन बात कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जोरदार तैयारियां हो रही हैं। बूथ स्तर तक कार्यक्रम की सभी तैयारियां कर ली गई हैं। 

प्रेस वार्ता में जिला महामंत्री उदय रावत, मीडिया प्रभारी डॉ. प्रमोद उनियाल, जगदंबा बैलवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी, जयवीर रावत, राजेंद्र जुयाल, विजय कठैत, दिनेश डोभाल, गोपीराम चमोली, शीश राम थपलियाल,मोहमद तौफीक  आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories