कांग्रेसियों ने डीएम के माध्यम से पीएम व सीएम को भेजा ज्ञापन 

कांग्रेसियों ने डीएम के माध्यम से पीएम व सीएम को भेजा ज्ञापन 
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 1 मई 2023। कांग्रेस कार्यकर्ताओं  ने जिलाध्यक्ष राकेश राणा के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी जय भारत सत्याग्रह के अंतर्गत प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को लिखे पत्रों का ब्योरा सौंपा। तथा इस पत्रों को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को प्रेषित करने की मांग की है।

जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए तत्पर रहने, देश की एकता, अखंडता, लोकतंत्र और संविधान को अक्षुण्ण रखने, सामाजिक और सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के शपथ पत्र के रूप में ये चिट्ठी लिखी थी।

राणा ने कहा कि कार्यक्रम के अंतर्गत, हमने कुल 36 पत्र लिखे हैं। इनमें से 25 पत्र माननीय प्रधानमंत्री जी को लिखे हैं जो राष्ट्रीय महत्व के प्रधानमंत्री स्तर के विषयों से संबंधित थे। आज हम इस कार्यक्रम का समापन राज्य आंदोलनकारियों के प्रति कांग्रेस पार्टी के सम्मान, माँ गंगा के प्रति आस्था, पूर्व सैनिकों के प्रति सम्मान को प्रदर्शित करते हुए, आज माननीय मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी को पत्र भेजकर कर रहे हैं।

यह चिठियां कांग्रेस पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं ने अपने अपने स्तर से डाक द्वारा, माननीय प्रधानमंत्री जी और माननीय मुख्यमंत्री जी को भेजी हैं। 

इस दौरान कांग्रेस शहर अध्यक्ष कुलदीप पंवार,

साहब सिंह सजवाण अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चंबा, ज्योति प्रसाद भट्ट, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष ममता उनियाल, प्रदेश सचिव मुशर्रफ अली, जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस आशा रावत, बालम सिंह पंवार, युवा कांग्रेस नवीन सेमवाल, लक्ष्मी रावत आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories