टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड कोटेश्वर परियोजना में स्वछता पखवाड़े का शुभारंभ

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड कोटेश्वर परियोजना में स्वछता पखवाड़े का शुभारंभ
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 17मई 2023। कोटेश्वर परियोजना में श्री अनिरुद्ध कुमार विश्नोई, महाप्रबंधक (परियोजना ) कोटेश्वर द्वारा परियोजना के कर्मचारियों को स्वछता पखवाड़े की शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम दिनांक 31 मई 2023 तक जारी रहेगा।

श्री अनिरुद्ध कुमार बिश्नोई, महाप्रबंधक (परियोजना ) ने कर्मचारियों को शपथ दिलाने के उपरांत संबोधित करते हुए कहा कि हम सबको भारत सरकार के इस स्वछता अभियान को सफल बनाने हेतु एक संलल्प के साथ अपने घर से लेकर कार्यस्थल तक निरंतर जारी रखना है और अन्य लोगों को भी इस मुहिम में शामिल करने हेतु जन जागरूकता अभियान चलाना है।

स्वछता पखवाड़े के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाना है जिसमें स्वच्छता जागरूकता से सम्बन्धित बैनर एवं पोस्टरों को विभिन्न स्थानों पर लगाना, प्रमुख स्थानों एवं बाजारों में सिंगल यूज प्लास्टिक पर रोक लगाने के लिए एवं जन – जागरूकता बढ़ाने के लिए पोस्टर, वॉल पेंटिंग करना, परियोजना स्थलों के नजदीक औषधालयों के आस-पास स्वच्छता अभियान चलाना, कोटेश्वर परियोजना के विद्यालय तथा बाजारों की दुकानों एवं सी.आई.एस.एफ. चेकपोस्ट एवं ATM के आस-पास के क्षेत्रों में सफाई अभियान चलाना, परियोजना क्षेत्र के आस-पास सार्वजनिक स्थलों की सफाई के साथ स्वच्छता अभियान रैली का आयोजन, परियोजना क्षेत्र के आस-पास मंदिर स्थलों की सफाई के साथ-साथ प्लास्टिक पर अंकुश लगाने के लिए डोर-टू-डोर अभियान एवं अपने कार्मिकों हेतु जूट / कपड़ों के थैलों का उपयोग के प्रति जन जागरूकता हेतु निबन्ध, नारा, पेन्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन आदि किया जाएगा।

स्वछता पखवाड़े के शुभारम्भ के अवसर पर श्री एच. के. जिंदल, अपर महाप्रबंधक, श्रीमती डा. नवनीत किरण, अपर महाप्रबंधक (मेडिकल), श्री बी. एस. पुंडीर, उप महाप्रबंधक, श्री एस. एस. राणा, प्रबंधक के अलावा परियोजना के कई वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। यह जानकारी डा. ए. एन. त्रिपाठी, अपर महाप्रबंधक (एच. आर. एवं प्रशासन ) द्वारा उपलब्ध कराई गई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories