कर्नाटक जीत पर कांग्रेस ने हनुमान चालीसा का पाठ कर आतिश बाजी और मिष्ठान वितरण किया

कर्नाटक जीत पर कांग्रेस ने हनुमान चालीसा का पाठ कर आतिश बाजी और मिष्ठान वितरण किया
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 13 मई 2023। कर्नाटक राज्य में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत पर नई टिहरी शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप पंवार के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने नई टिहरी हनुमान चौक पर श्री हनुमान चालीसा का पाठ कर आतिशबाजी की और मिष्ठान वितरण किया गया।
पार्टी महामंत्री शान्ति प्रसाद भट्ट ने कहा की देश भर के 28राज्यों और 08केंद्र शासित प्रदेशों में से 19राज्यों में भाजपा की हार हो चुकी है, भाजपा से लोगों का मोह भंग हो गया है। कांग्रेस ने पुरानी पेंशन सहित महंगाई से निजात दिलाने के लिए जो गारांटिया दी है यह जीत उसी की है।

शहर अध्यक्ष कुलदीप पंवार ने कहा कि यह जीत पार्टी कार्यकर्ताओं की है, कर्नाटक की महान जनता का बहुत धन्यवाद शीर्ष नेतृत्व का आभार।
महिला कांग्रेस की महासचिव श्रीमती दर्शनी रावत ने कहा कि कर्नाटक में श्री राहुल गांधी जी और प्रियंका जी ने जो पांच गारंटी देकर महंगाई से निजात दिलाने का वादा किया उसी के कारण यह जीत मिली है।

महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष श्रीमती आशा रावत ने खुशी व्यक्त करते हुऐ कहा कि कर्नाटक ने भाजपा को सबक सिखा दिया है, कि भ्रष्टाचार, महिला हिंसा और महंगाई नही चलेगी।
वरिष्ट नेता ज्योति प्रसाद भट्ट, निहाल सिंह नेगी ने कहा कि अब लोगों का भाजपा से मोह भंग हो गया है, सच्चाई की जीत हुई है।
जयवीर रावत और प्रदीप रमोला ने कहा कि भाजपा के अहंकार की हार और राहुल गांधी जी के प्यार की जीत है अब कर्नाटक में भी मोहब्बत की दुकान खुल गई है।

इस मौक़े पर शहर अध्यक्ष कुलदीप पंवार, वरिष्ट नेता ज्योति प्रसाद भट्ट, प्रदेश महामंत्री शान्ति प्रसाद भट्ट, प्रताप नगर के प्रमुख प्रदीप रमोला,महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव दर्शनी रावत, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत,वरिष्ट नेता निहाल सिंह नेगी, शक्ति जोशी शहर अध्यक्ष चम्बा,जिला पंचायत सदस्य जय वीर रावत, सोहन सिंह रावत,खुशीलाल , ब्लॉक अध्यक्ष मान सिंह रावत, किशोर मंद्रवाल, लखबीर सिंह चौहान,अशद रीता रावत, नीमा नेगी, लक्ष्मी रावत, मीना पुंडीर, बृहस्पति भट्ट,आलम,राहुल, मदन बडोनी, श्याम लाल, रोशन नौटियाल, मयंक रावत, नरेश प्रसाद भट्ट, हिमांशु, मनीष कुकरेती आदि  मौजूद रहे।

Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories