31 मई को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा होंगे जिला मुख्यालय नई टिहरी में

31 मई को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा होंगे जिला मुख्यालय नई टिहरी में
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 29 मई 2023। जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री करण माहरा जी दो दिवसीय भ्रमण पर टिहरी और उत्तरकाशी जनपद मुख्यालय में पहुंच रहे हैं।

31 मई प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष करण मेहरा उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ से भलड़ियाना होते हुए जिला मुख्यालय नई टिहरी के बौराड़ी सामुदायिक मिलन केंद्र पर जिला कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग करेंगे। उनके साथ में प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष प्रताप नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री विक्रम सिंह नेगी जी विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने जनपद के सभी वरिष्ठ कांग्रेस जनों , पूर्व माननीय मंत्री ,पूर्व जिला पंचायत के अध्यक्ष पूर्व विधायक प्रदेश कांग्रेस के सदस्य गण पूर्व / वर्तमान ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत के माननीय सदस्यगण सभी फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारीयों ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष गणों से उपरोक्त बैठक में शामिल होने को कहा है।

उन्होंने कहा बैठक में जनपद और प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक परिवेश के साथ-साथ पार्टी संगठन की रीति और नीतियों के साथ उदयपुर संकल्प को क्रियान्वित करते हुए राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों महंगाई बेरोजगारी और आने वाले स्थानीय निकाय ,लोकसभा ,पंचायतों के चुनाव पर विस्तृत रूप से विचार विमर्श किया जाएगा।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories