देश की महिला पहलवान बेटियों के यौन हिंसा प्रकरण पर सरकार क्यों है मौन- आशा रावत

देश की महिला पहलवान बेटियों के यौन हिंसा प्रकरण पर सरकार क्यों है मौन- आशा रावत
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 2 मई 2023। महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत ने कहा की सरकार की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है सरकार का दोगला चरित्र आज जनमानस के सामने आ गया है उन्होंने कहा विगत कई दिनों से दिल्ली जंतर मंतर पर बैठी देश की महिला पहलवान बेटियों के यौन हिंसा प्रकरण में जग जाहिर हो गया है ।

आज टिहरी जनपद की महिला कांग्रेस ने दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठी देश की पहलवान बेटियों का समर्थन किया, जिन्होंने ओलंपिक में कई मेडल्स हासिल कर देश का नाम ऊंचा किया।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत ने कहा कि देश की पहलवान बेटियों ने भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के ख़िलाफ़ यौन उत्पीडन का संगीन आरोप लगाया है, देश की सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज हुई है, इसके साथ ही एक ओर FIR तो पोक्सो एक्ट के अंतर्गत कई संगीन धाराओ के साथ-साथ देश के विभिन्न न्यायालयों में 3 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। यह सब होने के होने के बाद भी अभी तक अभियुक्त की गिरफ्तारी नही हुई ।
इससे जग जाहिर होता है कि भाजपा कि कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है।

भाजपा के उक्त सांसद की गिरफ्तारी की मांग करने वालो में महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत सीमा खरोला,प्रकाशी राणा, ममता उनियाल, अनिता रावत ,सुमना रमोला, ममता पंवार ,शिवी भंडारी, रजनी भट्ट,गीता खनका, यशोदा रतूड़ी, कल्पना भट्ट, शांति शाह, सुमति भट्ट, संगीता रावत मनोरमा जोशी, रुचि सेमवाल, कैलाशी देवीमुन्नी देवी, सुशीला भट्ट, देवकी रांगड, हंसा रमोला, पुष्पा राणा, दीपा भंडारी, रजनी शाह, गीता नेगी, रीता रावत, विनीता भट्ट, नीमा नेगी, लक्ष्मी रावत, गीता चौहान, आरती बिष्ट, मीना पुंडीर, कमला सजवान, सोना नेगी, रीना बिजल्वान, अनिता शाह, रजनी शाह आदि महिला नेत्रियों ने रोष व्यक्त कर उक्त अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी और सांसद पद से इस्तीफे की मांग की है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories