भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की 39 वीं शहादत दिवस पर महिला कांग्रेस ने किया रक्तदान

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की 39 वीं शहादत दिवस पर महिला कांग्रेस ने किया रक्तदान
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 31 अक्टूबर। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के आह्वान पर प्रदेश महिला कांग्रेस के दिशा निर्देश पर महिला कांग्रेस टिहरी गढ़वाल की अध्यक्ष आशा रावत के नेतृत्व में महिलाओं ने आज भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी की 39वीं पुण्यतिथि पर जिला चिकित्सालय बोराडी में रक्तदान कर भावविनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

उपरोक्त कार्यक्रम में महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत और महिला कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री मुन्नी बिष्ट ने कहा कि इंदिरा गांधी जी हम सब भारतीयों के लिए एक आदर्श परंपरा त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति है उन्होंने हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि विश्व में अपनी नेतृत्व क्षमता को दिखाकर यह साबित किया कि महिलाओं की नेतृत्व क्षमता को कम नहीं आंका जा सकता है।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा और पूर्व राज्य मंत्री सैयद मुसरफ़ अली ने कहा कि स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी का बलिदान उनके द्वारा किए गए कार्य हिंदुस्तान की मजबूती एकता और अखंडता के लिए सदा सदा के लिए अमर रहेंगे।
रक्तदान करने में महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत, प्रदेश महामंत्री मुन्नी बिष्ट, छात्रा नेत्री तनीषा रावत, मीना शाह, ममता उनियाल, अनीता शाह , जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ,प्रदेश कांग्रेस के सचिव सैयद मुसरफ़ अली, युवा कांग्रेस अध्यक्ष नवीन सेमवाल, जिला उपाध्यक्ष मुर्तुजा बेग आदि शामिल थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories