9 नवम्बर को श्री गुरु राम राय इंटरमीडिएट कॉलेज के वार्षिकोत्सव का मुख्य अतिथि के रूप में शुभारंभ करेंगे डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल

9 नवम्बर को श्री गुरु राम राय इंटरमीडिएट कॉलेज के वार्षिकोत्सव का मुख्य अतिथि के रूप में शुभारंभ करेंगे डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल
Please click to share News

ऋषिकेश 3 नवंबर। श्री गुरु राम राय इंटरमीडिएट कॉलेज के वार्षिक उत्सव का सहायक निदेशक शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल मुख्य अतिथि के रूप में शुभारंभ करेंगे ।

जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य डॉक्टर सुनील कोठारी ने बताया कि नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के अनुपालन में 9 नवंबर 2023 को “राज्य स्थापना दिवस “के शुभ अवसर पर विद्यालय में वार्षिकोत्सव का भव्य आयोजन किया जा रहा है, जिसका शुभारंभ प्रातः 10:00 बजे “मुख्य अतिथि” के रूप में शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा के सहायक निदेशक डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल करेंगे।

प्रधानाचार्य ने बताया कि इस अवसर पर विद्यालय के छात्र छात्राओं एवं शिक्षकों द्वारा देशभक्ति एवं राज्य की संस्कृति से जुड़े हुए साहित्यिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी, साथ ही विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट भी विद्यालय प्रशासन द्वारा सहायक निदेशक के सम्मुख प्रस्तुत की जाएगी, बताया कि वार्षिकोत्सव के उद्घाटन के अवसर पर तीर्थ नगरी की राजनीति, व्यापार, शिक्षा सहित विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी हुई हस्तियां भी शिरकत करेंगी डोईवाला विकासखंड के कई विद्यालयों के प्रधानाचार्य भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे।

श्री कोठारी ने बताया कि पूरे राज्य में विद्वान एवं कुशल प्रशासक शिक्षा अधिकारी की विशेष छवि के साथ-साथ शिक्षा क्षेत्र में प्रथम” गवर्नर अवार्डेड” उत्तराखंड ज्योतिष रत्न सहित अनेक राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय सम्मानों से सम्मानित डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल के संबोधन को सुनने के लिए शिक्षकों, कर्मचारियों एवं छात्र-छात्राओं सहित उनके अभिभावकों एवं बुद्धिजीवियों में भारी उत्साह बना हुआ है।

स्मरणीय है कि डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल ऐसे शिक्षा अधिकारी हैं, जिनको कार्यक्रमों में बुलाने के लिए पूरे राज्य के प्राथमिक से लेकर डिग्री कॉलजों तक में बड़ी होड़ लगी रहती है ।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories