सपने नही हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं- दीप्ती रावत

सपने नही हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं- दीप्ती रावत
Please click to share News

उत्तरकाशी 22 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव दीप्ती रावत भारद्वाज ने उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ प्रवास के दौरान पार्टी की बैठक मे प्रतिभाग किया और जनसंपर्क किया।
स्थानीय कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत के बाद उत्तरकाशी जिले के तीन मंडल चिन्यालिसौड़ नगर, ग्रामीण और ब्रह्मखाल मण्डल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ के साथ लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला सफलतापूर्वक आयोजित की गई।

इस बैठक में कार्यकर्ताओं को आगामी लाभार्थी संपर्क अभियान के निमित्त जागरूक किया गया। लाभार्थी जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से भाजपा के 25 लाख कार्यकर्ताओं द्वारा व्यक्तिगत रूप से संपर्क किया जाना है। प्रत्येक राज्य में 3 दिनों तक प्रस्तावित इस कार्यक्रम में डाटा अद्यतन करने के अतिरिक्त लाभार्थियों के अनुभवों को सामने भी लाया जायेगा। दीप्ती रावत ने केंद्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के विषय में भी उपस्थित कार्यकर्ताओं को जागरूक किया और बताया कि सम्पर्क के साथ लाभार्थियों के साथ सेल्फी भी लें और उनके अनुभवों के वीडियो भी बनायें।
इसके पश्चात श्री राम मंदिर दर्शनार्थ अयोध्या जाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान दीप्ती रावत के द्वारा किया गया और उनके सुखद यात्रा के लिये शुभकामनाएं दी गयी।
कार्यक्रम के दूसरे चरण में ग्राम बलडोगी, चिन्यालिसौड़ उत्तरकाशी में स्थानीय महिलाओं और स्वयं सहायता समूह की बहनों से भी दीप्ती रावत ने मुलाकात की । उज्जवला, आयुष्मान भारत , स्वच्छ भारत अभियान, प्रधान मंत्री आवास योजना के लाभार्थियों ने विस्तारपूर्वक अपने अनुभवों को सामने रखा और प्रधानमंत्री मोदी का इनके जीवन स्तर को सुधारने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। महिलाओं और स्वयं सहायता समूहों के लिये चलाई जा रही विभिन्न लाभकारी योजनाओं पर संवाद भी ग्रामवासियों और दीप्ती रावत भारद्वाज के बीच हुआ। इस अवसर पर उपस्थित मातृशक्ति ने भी बताया कि केंद्र सरकार की योजनाओं से उनको समय समय पर अनेकों लाभ मिले हैं जिसके लिये उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद व्यक्त किया। दीप्ती रावत ने सभी लाभार्थी महिलाओं के साथ सेल्फी भी ली।
इसके अतिरिक्त कुछ मातृशक्तियों ने अपने कारुणिक कथा को भी सामने रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी का उनकी जैसी तमाम महिलाओं के कल्याण के लिए विशेष आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर जिला महामंत्री नागेंद्र चौहान, जिला उपाध्यक्ष विजय बडोनी, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पूनम रमोला, तीनों मण्डल के अध्यक्ष चैन सिंह महर, सोमेन्द्र बिष्ट, मनोज सिलवाल एवं शक्तिकेंद्र संयोजक, बूथ अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories