चौंड अस्पताल में महिला चिकित्सक और दो अन्य डॉक्टरों के आने से लोगों को मिलेगा स्वास्थ्य लाभ – राकेश राणा

चौंड अस्पताल में महिला चिकित्सक और दो अन्य डॉक्टरों के आने से लोगों को मिलेगा स्वास्थ्य लाभ – राकेश राणा
Please click to share News

एक महिला डॉक्टर तीन अन्य डॉक्टरों नियुक्ति के साथ एक एम्बुलेंस उपलब्ध मिलने पर जिलाधिकारी का किया धन्यवाद

टिहरी गढ़वाल 2 फरवरी। विगत लंबे समय से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौणड लम्बगांव में डॉक्टरों की कमी से हालात बिगड़ते जा रहे थे। लगातार प्रसव के दौरान दो महिलाओं की जच्चा बच्चा सहित मौत के बाद एक महिला ने सड़क पर ही बच्चे को जन्म दे दिया था जिससे लोगों में बड़ा आक्रोश था ।

प्रताप नगर क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह नेगी और जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने विगत दो सप्ताह पूर्व जिला अधिकारी टिहरी मयूर दीक्षित से मुलाकात कर मामले की जांच और यथाशीघ्र डॉक्टरों की नियुक्ति के साथ एक लैब टेक्नीशियन, स्टाफ नर्स के साथ सुरक्षा गार्ड की मांग की। जिसका सुखद परिणाम यह रहा की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लम्बगांव में एक महिला चिकित्सक दो लेडी मेडिकल ऑफिसर और एक डॉक्टर की नियुक्ति के साथ एक एंबुलेंस भी उपलब्ध करा दी गई है ।

जिसके लिए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने जिलाधिकारी से मिलकर उनका धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि चौंड अस्पताल प्रताप नगर क्षेत्र की पट्टी उपली रंमोली,रौनद रमोली ,पट्टी ओन, पट्टी भदुरा,रैका के साथ साथ उत्तरकाशी जनपद की गाजणा पट्टी का केंद्र बिंदु होने की वजह से यहां पर मरीजों की संख्या बहुत ज्यादा है साथ ही आकस्मिक दुर्घटना होने पर सबसे नजदीकी का यह एक अस्पताल है जिसको की पूरी तरह से सुसज्जित होना चाहिए इसके साथ ही यह भी मांग की अतिशीघ्र वहां पर टेक्नीशियन के साथ स्टाफ नर्स की भी व्यवस्था की जाए।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories