प्रधानाध्यापिका उर्मिला नेगी को सेवानिवृति पर दी भावभीनी विदाई

प्रधानाध्यापिका उर्मिला नेगी को सेवानिवृति पर दी भावभीनी विदाई
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 31 मार्च। राजकीय प्राथमिक विद्यालय बुड़ोगी संकुल, पांगरखाल, विकासखंड चंबा जिला टिहरी गढ़वाल की प्रधानाध्यापिका श्रीमती उर्मिला नेगी का सेवानिवृत्ति समारोह, 31 मार्च 2024 को राज विद्या केंद्र, जे ब्लॉक, नई टिहरी में आयोजित किया गया। इस मौके पर उन्हें भावभीनी विदाई दी गई।

इस समारोह में सभी सम्मानित देवतुल्य सदस्यों को सादर आमंत्रित किया गया था। समारोह में श्रीमती नेगी की 40 वर्षों से चली आ रही शिक्षण कार्य की उत्कृष्टता को लेकर उन्हें सम्मानित किया गया। समारोह के दौरान, 12:00 बजे से 2:00 बजे तक शुद्ध वैष्णव भोजन की व्यवस्था भी की गई थी।

श्रीमती जिन्होंने 24 सितम्बर 1985 को राजकीय प्राथमिक विद्यालय रावतगाव, लम्बगांव, प्रतापनगर में प्राथमिक शिक्षा के क्षेत्र में अपनी पहली नियुक्ति प्राप्त की थी। उन्होंने अपने सेवा काल में फरवरी 1989 में राजकीय प्राथमिक विद्यालय डिबनू, सारजूला; अगस्त 1991 में राजकीय प्राथमिक विद्यालय सुरसिहधार, सारजूला; अप्रैल 1992 में राजकीय प्राथमिक विद्यालय पाटा, सारजूला; अगस्त 1995 में राजकीय प्राथमिक विद्यालय ग्वाड़, सारजूला; और अगस्त 2006 में राजकीय प्राथमिक विद्यालय बुड़ोगी, सारजूला संकुल, पांगरखाल, विकास खण्ड चम्बा, टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड में प्रधान अध्यापिका के पद पर कार्य किया।अपने समृद्ध और सशक्त योगदान के बाद 31 मार्च 2024 को वह इस पद से सेवानिवृत्त हो गई हैं।

उनके योगदान से विद्यालय के शिक्षक और छात्रों के जीवन में एक सकारात्मक परिवर्तन आया। उनके नेतृत्व में, विद्यालय में शिक्षा के क्षेत्र में समृद्धि के लिए कई पहल की गई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories