लंबगांव में महाशिवरात्रि मेले धार्मिक उत्सव के साथ-साथ सांस्कृतिक धूमधाम के साथ संपन्न

लंबगांव में महाशिवरात्रि मेले धार्मिक उत्सव के साथ-साथ सांस्कृतिक धूमधाम के साथ संपन्न
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 9 मार्च। महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रतापनगर में पट्टी रौणद रमोली के थकलेश्वर महादेव और कोटेश्वर महादेव मंदिर में दो दिवसीय मेले का आयोजन किया गया। मेले के समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक बिक्रम सिह नेगी और ब्लॉक प्रमुख प्रदीप रमोला ने भाग लिया। इस मौके पर लोकगायक स्व. किशन सिंह पंवार के पुत्र श्री अर्जुन सिंह पंवार को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम:
समापन कार्यक्रम के दौरान थकलेश्वर महादेव मंदिर में लोक गायिका मंजू नौटियाल के साथ कोटद्वार के कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर समां बांध दिया।

इस मौके पर ब्लाक प्रमुख प्रदीप रमोला ने मंदिर प्रांगण निर्माण के लिए 1.50 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की। मेले के दूसरे दिन ओणेश्वर महादेव मंदिर में हजारों श्रद्धालुओं ने शामिल होकर लोक कला मंच की लोक गायिका ममता पंवार के गानों का आनंद लिया।
लंबगांव में आयोजित महाशिवरात्रि मेले ने धार्मिक उत्सव के साथ-साथ सांस्कृतिक जीवन को बढ़ावा दिया। साथ ही, सामाजिक सहभागिता और कला को प्रोत्साहित किया।

मेले में थकलेश्वर महादेव मंदिर और ओणेश्वर महादेव मंदिर समिति के अध्यक्षों द्वारिका प्रसाद भट्ट और रोशन चौहान, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजपाल राणा, संजय पैन्यूली, जय सिंह चौहान, मुरारी लाल खंडवाल, नंदकिशोर पैन्यूली, मुलायम सिंह भंडारी, बरफचंद रमोला, हीरामणि नौटियाल, केशव रावत, सुधांशु बिष्ट, सौरभ रावत, राकेंद्र रौथाण, मनभावन बगियाल आदि मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories