मानस स्टडीज ने अपने नए केंद्र का सहारनपुर में शुभारंभ किया

मानस स्टडीज ने अपने नए केंद्र का सहारनपुर में शुभारंभ किया
Please click to share News

नगर विधायक राजीव गुंबर ने किया मानस स्टडीज के सहारनपुर केंद्र का उद्घाटन

देहरादून- 30 मार्च, 2024 । उत्तराखंड के जाने-माने कोचिंग इंस्टिट्यूट “मानस स्टडीज” जो छात्रों के लिए अकादमिक (6 से 12वीं), एनडीए, सीडीएस, जेईई, एनईईटी, एएफसीएटी आदि में बेहतर भविष्य प्राप्त करने के लिए एक परिष्कृत रोड मैप के साथ तैयारी करवाती है वह अब उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में अपने नए कार्यालय एवं कोचिंग इंस्टिट्यूट केंद्र का शुभारंभ किया । मानस स्टडीज, जो की २५ साल से भारत में IIT JEE | NEET | फाउंडेशन की तैयारी करवाने में एक अग्रणी और विश्वसनीय संस्था है।

इस केंद्र की स्थापना होने से अब सहारनपुर और उसके आसपास के छात्र- छात्राओं को अपनी मेडिकल एवं इंजीनियरिंग के क्षेत्र की प्रतियोगी परीक्षाओं की तयारी के लिए दूर के शहरों में नहीं जाना पड़ेगा, बल्कि वे अब अपने सहारनपुर क्षेत्र में रहकर अपनी तैयारी कर सकते हैं. इससे उनके समय और धन की बचत होगी और वे मानस स्टडीज के अनुभवी और कुशल शिक्षकों एवं लम्बे समय से रिसर्च के बाद तैयार की गयी उम्दा स्टडी मटेरियल का लाभ उठा कर अपना भविष्य सवार सकते हैं।

उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथी राजीव गुंबर , नगर विधायक सहारनपुर ने मानस स्टडीज के इस कदम की सराहना की और मानस स्टडीज के निर्देशक श्री मनीष सहगल को धन्यवाद दिया।

मानस स्टडीज आने वाले समय में जल्द ही ऐसे कई और केंद्रों की स्थापना देश के अलग अलग क्षेत्रों में करने वाले हैं। इससे ये सभी कॉम्पिटिटिव तैयारी कराने वाले प्रतियोगियों को देश भर में मदद करके उसका भविष्य बनाने में मदद कर रहे हैं ।

इस मौके पर, मानस स्टडीज के उप निर्देशक श्रीमती अंशिका सहगल, उपाध्यक्ष श्री प्रवीण वर्मा एवं उनकी टीम उपस्थित रहे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories