धरमपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ लेवल इलेक्शन मैनेजमेंट प्लान तैयारी के लिए की बैठक

धरमपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ लेवल इलेक्शन मैनेजमेंट प्लान तैयारी के लिए की बैठक
Please click to share News

ऋषिकेश 9 मार्च। शैलेंद्र सिंह नेगी सहायक रिटर्निग ऑफिसर ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के लिए धरमपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ लेवल इलेक्शन मैनेजमेंट प्लान की तैयारी के लिए सुपरवाइजर के साथ बैठक आयोजित की। साथ ही, 85 वर्ष से अधिक आयु वर्ग और दिव्यांग मतदाताओं की सूची तैयार करने और उन्हें घर पर मतदान करने के लिए निर्देश दिए गए। उन्होंने मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं से घर-घर संपर्क करने और शिव गतिविधियों को बढ़ाने के निर्देश भी दिए।

बैठक में श्री दीपक भंडारी कोऑर्डिनेटर और श्री आशुतोष वर्तमान कंप्यूटर ऑपरेटर भी उपस्थित थे। इसके साथ ही, रेलवे स्टेशन अधीक्षक द्वारा अनिवार्य मतदान की सुनिश्चितता और कर्मचारी यूनियन के साथ मतदान के लिए प्रेरित किए जाने के निर्देश दिए गए। यहां तक ​​कि रेलवे स्टेशन के विस्तार और फ्लाईओवर निर्माण से शिफ्ट किए गए कर्मचारियों और उनके परिजनों को भी मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

इसके अलावा लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 में 30% मतदान वाले मतदान केंद्र 174 राजकीय प्राथमिक विद्यालय लखीबाग कमरा नंबर 3 के संबंध में श्री रविंद्र कुमार स्टेशन अधीक्षक रेलवे स्टेशन देहरादून से शैलेंद्र सिंह नेगी सहायक रिटर्निग ऑफिसर विधानसभा क्षेत्र धरमपुर, श्रीमती परविंदर कौर सुपरवाइजर , श्रीमती सुषमा बूथ लेवल ऑफिसर तथा अन्य क्षेत्रीय बूथ लेवल ऑफिसर के साथ मुलाकात की गई तथा आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 में सभी रेलवे कर्मचारियों से मतदान के संबंध में चर्चा की गई ।

स्टेशन अधीक्षक द्वारा अवगत कराया गया है कि कार्यालय आदेश जारी करते हुए अनिवार्य मतदान सुनिश्चित करेंगे । इसके साथ ही कर्मचारी यूनियन के साथ बैठक तथा साप्ताहिक समीक्षा बैठक में भी अनिवार्य मतदान के लिए सभी कर्मचारियों को प्रेरित करेंगे । कर्मचारियों के माध्यम से उनके परिजनों को भी मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा।

रेलवे स्टेशन विस्तार एवं फ्लाईओवर निर्माण से जो रेलवे कर्मचारी एवं परिवार अन्यत्र शिफ्ट किए गए हैं उनकी सूची तथा फोन नंबर भी उपलब्ध कराने के संबंध में सहमति प्रदान की गई है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories