महाविद्यालय खाड़ी में शिक्षक अभिभावक संघ का गठन

महाविद्यालय खाड़ी में शिक्षक अभिभावक संघ का गठन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 3 अप्रैल।  आज राजकीय महाविद्यालय खाड़ी में शिक्षक अभिभावक संघ की बैठक संपन्न हुई, जिसमें महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर अरुण कुमार सिंह समेत, प्राध्यापक, छात्र-छात्राएं व अभिभावक मौजूद रहे।

इस बैठक में न केवल महाविद्यालय की पिछली उपलब्धियों पर चर्चा हुई, बल्कि वर्तमान समस्याओं के समाधान के लिए भी चर्चा हुई। 

इसके साथ ही शिक्षक अभिभावक संघ के लिए नए पदाधिकारियों का चयन भी संपन्न हुआ। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए श्री राजपाल रौतेला, उपाध्यक्ष पद के लिए श्रीमती ललिता देवी, और कोषाध्यक्ष के पद के लिए श्री मकान सिंह का सर्वसम्मति से चयन किया गया। 

शिक्षक अभिभावक संघ की नई कार्यकारिणी ने महाविद्यालय की समस्याओं के निराकरण हेतु अपना योगदान देने की सहमति जताई। इस अवसर पर सूक्ष्म जलपान का भी प्रबंध किया गया था।

इस अवसर पर पी.टी.ए. सचिव डॉ निरंजन शर्मा, डॉ ईरा सिंह, डॉ सीमा पांडेय ,डॉ मीना ,डॉ देशराज सिंह ,डॉ आरती अरोड़ा ,प्रधान सहायक श्री राजेंद्र सिंह बिष्ट , मनीषा,आशीष हितेश, पंकज आदि महाविद्यालय कर्मचारीगण भी शामिल रहे।

बताते चलें कि महाविद्यालय के लिए अभी तक भूमि का चयन नहीं हो पाया है जो एक गंभीर समस्या है। इसके बावजूद भी विद्यालय का पठन पाठन व परीक्षा परिणाम संतोषजनक है, जो महाविद्यालय के प्राचार्य व स्टाफ की कड़ी मेहनत का फल है। अभिभावकों ने भी महाविद्यालय की उत्कृष्ट शिक्षा और शिक्षार्थियों के समय पर पहुंचने की प्रशंसा की है। उन्होंने भी भूमि की समस्या के समाधान के लिए समर्थन जताया है। ताकि एक उचित भूमि चयनित की जा सके और छात्रों को उचित शिक्षा का लाभ मिल सके।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories