नन्ही हर्षिता ने उत्तीर्ण की जवाहर नवोदय विद्यालय और हिम ज्योति प्रवेश परीक्षा 

नन्ही हर्षिता ने उत्तीर्ण की जवाहर नवोदय विद्यालय और हिम ज्योति प्रवेश परीक्षा 
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 6 अप्रैल। भिलंगना विकासखंड के ग्राम खाल पाली की हर्षिता नेगी ने जवाहर नवोदय विद्यालय और हिम ज्योति स्कूल देहरादून की प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण कर कक्षा 6 में प्रवेश की पात्रता हासिल की है। नन्ही हर्षिता की कहानी अन्य के लिए एक प्रेरणादायक उदाहरण है। 

हर्षिता नेगी खाल पाली के रहने वाले हरीश नेगी और नीलम नेगी की बेटी हैं। उनके माता-पिता ने उनकी पढ़ाई में सहायता की है और उनकी सफलता पर गर्व किया है। हर्षिता के लिए उसके परिवार के सदस्यों का सहयोग और प्रेरणा भी महत्वपूर्ण रहा है। माता-पिता ने विद्यालय की प्रधानाध्यापक  मधुबाला शाह और अध्यापिका पारुल चौहान का आभार प्रकट किया है। हर्षिता अब जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ाई करेगी।

बताते चलें कि हर्षिता ग्राम खाल पाली की उत्साही बेटी हैं, जिन्होंने संघर्ष और मेहनत से यह परीक्षा उत्तीर्ण की और अपने सपने को पूरा करने के लिए विद्यालयी शिक्षा का माध्यम चुना। उनके माता-पिता का समर्थन, विद्यालय के शिक्षकों का मार्गदर्शन, और उनका स्वयं की मेहनत ने उन्हें सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचाने का रास्ता खोल दिया है। नन्ही हर्षिता की इस उपलब्धि ने अपने अन्य साथी छात्रों को भी प्रेरित किया कि वे भी अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories