कैंपस प्लेसमेंट के लिए स्क्रीनिंग परीक्षा का किया आयोजन

कैंपस प्लेसमेंट के लिए स्क्रीनिंग परीक्षा का किया आयोजन
Please click to share News

पौड़ी 4 अप्रैल 2024। राजकीय व्यावसायिक महाविद्यालय पैठाणी में प्राचार्य प्रो. डी. एस. नेगी के दिशा निर्देशन में करियर काउंसलिंग सेल के अंतर्गत दिल्ली की नेचूवीरा फार्मास्यूटिकल कंपनी के सहयोग से केंपस प्लेसमेंट के लिए स्क्रीनिंग परीक्षा का आयोजन किया गया। जिसमें महाविद्यालय के 23 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राचार्य एवं संरक्षक प्रो. डी. एस. नेगी ने छात्र-छात्राओं को प्रेरित करते हुए कहा कि हमे अपनी पढ़ाई के साथ साथ कैरियर के लिए नवीन अवसरो का भी सही समय पर चयन करना चाहिए जिससे हम एक अच्छे भविष्य का निर्माण कर सकते है। नेचूवीरा फार्मास्यूटिकल कंपनी के मुख्य तकनीकी अधिकारी श्री विपिन यादव ने कैरियर के लिए कंपनी द्वारा दिए जाने वाले अवसरों के बारे में विस्तार से चर्चा की जिसमे चयन स्क्रीनिंग परीक्षा एवं इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

कार्यक्रम संयोजक डॉ. गौरव जोशी ने कार्यक्रम की विस्तृत रूप रेखा रखी। महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ. आलोक कंडारी एवं डॉ. सुधीर कोठियाल ने सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाए दी। कार्यक्रम का संचालन प्राध्यापक डॉ. प्रकाश फोंदणी ने किया। कार्यक्रम में राहुल, अनूप, आशीष और पललभ ने विशेष सहयोग दिया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories