व्यापार मंडल ने की 17-18 अप्रैल को टिहरी नगर पालिका रोड़ की दुकानें खुली रखने की मांग

Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 16 अप्रैल। व्यापार मंडल बौराडी ने जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी से आग्रह किया है कि 17 और 18 अप्रैल, 2024 को बौराडी नगर पालिका के आसपास की दुकानें खुली रखी जाएं। व्यापार मंडल के अध्यक्ष महिताब सिंह गुनसोला ने इस मामले में व्यापारियों का हस्ताक्षर युक्त पत्र लिखकर व्यापारियों की दिक्कतों को उजागर किया है।

पत्र में लिखा गया है कि दुकानदारों को पुलिस के माध्यम से सूचित किया गया है कि 17-18 अप्रैल की तिथियों पर नगरपालिका रोड की सभी दुकानें और प्रतिष्ठान पूर्ण रूप से बंद रहेंगे। जबकि 19 अप्रैल को मतदान के दिन भी दुकार्ने बंद रहेंगी।

महिताब सिंह गुनसोला ने कहा कि छोटे व्यापारियों ने दुकानों में कच्चा सामान जैसे दूध, सब्जी, होटल की कच्ची सामग्री आदि पहले से तैयार रखी है यदि दुकानें बंद की जाती हैं तो उनका सामान खराब हो जाएगा। बौराडी में व्यवसाथ कम होने के कारण, दुकानदारों को पहले से ही अत्यधिक आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। यदि 3 दिन लगातार दुकानें बंद रही तो उन्हें भारी नुकसान होगा।

उन्होंने अनुरोध किया है कि व्यापारियों के हित में 17 और 18 अप्रैल, 2024 को सभी प्रतिष्ठान को खुले रखने का आदेश दिया जाए। 19 अप्रैल, 2024 को भी सभी दुकानें और प्रतिष्ठान शाम 5 बजे तक पूर्ण रूप से बंद रहेंगे। इसलिए सभी व्यापारियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी से अनुरोध किया है कि 17 और 18 अप्रैल, 2024 के मौखिक आदेशों को निरस्त करने की कृपा करेंगे।

पत्र में विजय डिपार्टमेंटल स्टोर, श्यामलाल कनस्वाल, प्रमोद ममगाई, सन्तोष पांडेय, सुरेश जोशी, धीरज कुमार, डिमरी मेडिकोज, हेमा, गुड्डी उनियाल, राकेश गुसांई आदि के हस्ताक्षर हैं।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories