दोस्त संग सैर पर निकली पूनम पांडेय, लॉकडाउन उलंघन के आरोप में गिरफ़्तार

दोस्त संग सैर पर निकली पूनम पांडेय, लॉकडाउन उलंघन के आरोप में गिरफ़्तार
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज * 11 मई

मुंबई: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को मुंबई में एक दोस्त के साथ कार में पकड़ा गया। दोनों मुंबई के मरीन ड्राइव में बी एम डब्लू (BMW) कार में सवारी कर करते पकड़े गए। कोविड आपदा के चलते लॉकडाउन के नियमों के उलंघन में दोनों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही दोनों के खिलाफ आपदा अधिनियम के तहत एफआईआर (FIR) भी दर्ज की गई है।

सूचना के अनुसार पुलिस ने पूनम पांडे 29 वर्ष को उस समय पकड़ा जब वह 46 वर्षीय एक दोस्त सैम अहमद के साथ कार में थीं। बिना किसी कारण लॉकडाउन में बाहर निकल नियमों का पालन न करने के आरोप में दोनों को गिरफ़्तार किया गया है।

PTI से बातचीत के दौरान बताया सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय ने बताया की दोनों के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा अधिनियम में मुकदमा दायर किया गया है। दोनों पर आई पी सी की धारा 188 और 269 के तहत कार्यवाही की गयी हैं।

  • धारा 188: में किसी व्यक्ति को सरकार के निर्देशों का पालन ना करने के आरोप में कार्यवाही की जाती है।
  • धारा 269: में किसी व्यक्ति पर गैर जिम्मेदार व्यवहार कर संक्रमण और बीमारी फैलाने तथा दूसरों की जान खतरे में डालने के आरोप में कार्यवाही की जाती हैं।

विवादों से सुर्खियों में रहना पूनम पांडे के लिए कोई नही बात नहीं, सबसे पहले साल 2011 वर्ल्डकप के दौरान उसके बयान दिया की भारतीय टीम के ट्रॉफी जीतने पर वह न्यूड हो जाएंगी, उनके इस बयान पर काफी टिप्पणियां हुयी और खूब बवाल मचा था। अक्सर वह उनके बोल्ड सीन्स से भी चर्चा में रहती हैं। अपनी फिल्म नशा के बोल्ड सीन्स की वजह से भी वह विवादों में रही थी।


Please click to share News

admin

Related News Stories