दीपक जोशी के उत्पीड़न के विरोध में चम्बा पालिका कर्मियों ने जताया रोष

दीपक जोशी के उत्पीड़न के विरोध में चम्बा पालिका कर्मियों ने जताया रोष
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 10 सितम्बर 2020

चम्बा। उत्तराखंड की चंबा नगर पालिका में भी एंप्लाइज एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी के विरुद्ध शासन स्तर पर जांच के नाम पर उत्पीड़न की कार्रवाई के विरुद्ध रोष व्यक्त किया गया।

9 सितंबर को नगर पालिका परिषद चंबा में कर्मचारी संघ के शाखा अध्यक्ष कृष्ण प्रसाद सेमवाल के नेतृत्व में सभी कर्मचारी एकत्र हुए और उन्होंने एक आपात बैठक कर एंप्लाइज एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष दीपक जोशी के विरुद्ध उत्पीड़न की कार्रवाई पर रोष व्यक्त किया । 

बैठक में यह भी निर्णय लिया कि कोरोनावायरस देखते हुए पालिका चंबा के कर्मचारी कार्य बहिष्कार न कर उत्पीड़न की कार्यवाही के विरुद्ध काली पट्टी बांधकर कार्य करेंगे । उनके द्वारा उत्तराखंड पालिका प्रासासी सेवा  जिसमें पालिकाओं के अधिशासी अधिकारी/ आयुक्त/ सहायक आयुक्त होते हैं उन्हें भी इसमें समर्थन देने की अपील की है।

सेमवाल ने कहा कि सर्विस काल में पदोन्नति सभी का अधिकार है और इसमें शिथिलीकरण होना चाहिए।  पदोन्नत कर्मचारियों को कार्य करने का प्रोत्साहन देती है और उनके कार्य- बल को बढ़ाती है। यदि यह उत्पीड़न की कार्रवाई बंद नहीं होती तो काली पट्टी के स्थान पर कार्य बहिष्कार भी किया जाएगा। 

इसमें पालिका के राजवीर पवार ,ओमप्रकाश तिवारी ,दिनेश तिवारी ,सीमा खनका, बीना तोमर, मनी तोमर, शरद पुंडीर ,हरीश मणि भट्ट, पवन सेमवाल, गब्बर सिंह बिष्ट ,जगदीश प्रसाद सकलानी तथा अन्य तमाम कर्मचारी मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories