‘जनता की मन की बात’ कार्यक्रम में कई लोगों ने ली उजपा की सदस्यता

‘जनता की मन की बात’ कार्यक्रम में कई लोगों ने ली उजपा की सदस्यता
Please click to share News

नई टिहरी। उत्तराखंड जनएकता पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै ने टिहरी विधानसभा क्षेत्र के जाखणीधार  ब्लाक के  गेंवली, देवल, अंद्रेठी, रतोली गांव में ‘जनता की मन की बात, सुनी। इस दौरान 200 से अधिक लोगों पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

कार्यक्रम के दौरान लोगों ने धनै को बताया कि उनके कार्यकाल में शुरू की गई पेयजल योजनाएं शुरू होने के बाद जहां तक पहुंची थी वहीं हैं । उनपर आगे कोई काम नहीं हो पाया है। कहा कि वर्तमान विधायक ने जनता से चुनाव के दौरान 3 महीने का समय मांगा था कि प्रत्येक गांव को पानी से लाभान्वित करेंगे,  लेकिन पानी न पहुंचने के कारण लोग आज भी पानी पानी के लिए मोहताज हैं। 

गेंवली देवल,अंदेठि,रतोली गांव के युवाओं ने धनै के सामने बेरोजगारी के मुद्दे को भी प्रमुखता से उठाया। बेरोजगारों का कहना था कि सरकार ने बेरोजगारों के साथ धोखा किया है। विधायक द्वारा बेरोजगार कर बाहरी लोगों को अपनी संस्था के माध्यम से रोजगार मुहैया करवाया गया है।

कार्यक्रम के दौरान अधिकांश महिलाओं ने बताया कि उन्हें विधवा, बृद्धावस्था , विकलांग पेंशन तक नहीं नील रही है। महिला दुग्ध काश्तकारों का भुगतान पिछले लंबे समय से दुग्ध संघ द्वारा न किए जाने से काश्तकार परेशान है जिस कारण लोगों को आर्थिक संकट से जूझना पड़ रहा है। 

धनै ने जनता को आश्वस्त करते हुए कहा कि अगर आप मुझे इस विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीत दिलाते हैं तो आपकी हर समस्या का समाधान किया जाएगा। युवाओं को रोजगार मुहैया करवाया जाएगा।

धनै ने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों ने 15 साल के कार्यकाल जितना काम किया वह मैंने 5 साल में कर दिखाया। कहा कि उनके कार्यकाल के कार्यों का आकलन जरूर कीजिए ताकि यह पता चल सके कि विकास कौन कर सकता है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों के प्रतिनिधियों का मोह त्यागना होगा और अपनी क्षेत्रीय पार्टी उजपा को आगे बढ़ाना होगा। 

कार्यक्रम के दौरान महावीर प्रसाद भट्ट , संजय सेमवाल, सत्य प्रसाद भट्ट, ओम प्रकाश,रामलाल सेमवाल, राजकुमार, बलवीर सिंह, चैन सिंह, शिव सिंह, प्रताप सिंह,भाग सिंह, साब सिंह, समेत 200 से अधिक लोग हुए पार्टी में शामिल हुए। 

ईस मौके पर जिलाध्यक्ष श्री संजय मैठाणी, जिलाध्यक्ष महिला श्रीमती रागिनी भट्ट, ब्लाक अध्यक्ष धर्म सिंह गुनसोला, ब्लॉक उपाध्यक्ष, रामचंद्र ,जिला उपाध्यक्ष प्रेम सिंह रावत, ब्लॉक अध्यक्ष युवा मोर्चा शीशपाल पंवार, पूर्व प्रधान जयवीर पंवार, यशपाल पंवार ,प्रधान वीर सिंह पंवार आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories