Fraud: धोखाधड़ी कर खाते से निकाली 80 हजार नौ सौ रुपये की धनराशि, एसएसपी ने दिए कार्यवाही के निर्देश

Fraud: धोखाधड़ी कर खाते से निकाली 80 हजार नौ सौ रुपये की धनराशि, एसएसपी ने दिए कार्यवाही के निर्देश
Please click to share News

नई टिहरी। घनसाली तहसील के ढुंग मंन्दार पट्टी के ग्राम मंदार के बचन सिंह के नाम से बैंक से मिलकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फर्जी एटीएम बनाकर धोखाधड़ी से 80 हजार नौ सौ रुपये की रकम निकाल दी। 

पीड़ित व्यक्ति के अनुसार उनके खाते से अलग-अलग तिथियों को एटीएम के जरिए धनराशि निकाली गई है, लेकिन कई बार शिकायत करने पर भी बैंक प्रबंधन धनराशि वापस दिलाने के लिए कार्रवाई नहीं कर रहा है।  उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर धनराशि वापस दिलाने की मांग की।

ढुंग मंन्दार के मन्दार निवासी बचन सिंह पुत्र चैत सिंह ने एसएसपी को दिए ज्ञापन में बताया कि वह लंबे समय से विदेश में नौकरी करते थे। उनका पीएनबी घनसाली में खाता है। लेकिन जून 2018 से जनवरी 2021 के बीच अलग-अलग समय पर उनके खाते से 80 हजार नौ सौ रुपये की धनराशि एटीएम के माध्यम से निकाली गई। बताया कि कोरोना के कारण जब वह विदेश से गांव लौटे तो, उन्होंने पासबुक इंट्री करवाई। जिसमें से धनराशि गायब मिली। 

उन्होंने बताया कि बैंक से संपर्क करने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया। इसके बाद थाना घनसाली को भी लिखित में शिकायत की गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। बताया कि बैंक स्टेटमेंट में क्वींडांग और तपोवन एटीएम से धनराशि निकालने की लोकेशन दर्ज हो रखी है। साथ ही इसी एटीएम से पेट्रोल पंप घनसाली से भी तेल भरवाया गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि किसी व्यक्ति ने बैंक के साथ मिलकर दूसरा एटीएम बनाया है। 

पीड़ित व्यक्ति ने एसएसपी से निकाली गई धनराशि वापस दिलाने की गुहार लगाई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट ने थानाध्यक्ष घनसाली को तत्काल कार्रवाई कर एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories