भाजपा नेता विजय रैना ने की जिला कुलगाम में निर्दोष लोगों की हत्या की निंदा

भाजपा नेता विजय रैना ने की जिला कुलगाम में निर्दोष लोगों की हत्या की निंदा
Please click to share News

जीएनएस ब्यूरो

जम्मू। भाजपा नेता विजय रैना ने गंजीपोरा जिले के कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा मजदूरों की निर्दोष हत्याओं पर चिंता व्यक्त की है। रैना ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि निर्दोष लोगों को मारने से कोई फल नहीं मिलेगा और पाकिस्तान को बर्बर गतिविधियों को प्रतिबंधित करने की चेतावनी दी अन्यथा भारत शांत नहीं रहेगा। कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा छद्म युद्ध को ताकत से कुचल दिया जाएगा। आतंकवादियों को हमारी बहादुर सेना द्वारा कभी नहीं बख्शा जाएगा और इन आतंकवादियों को एक-एक करके खत्म कर दिया जाएगा।

रैना ने लोगों को सलाह दी कि वे आतंकवादियों के झांसे में न आएं और उनसे लड़ें क्योंकि आतंकवादी कश्मीर के शांतिपूर्ण माहौल को खत्म करने के लिए एक साजिश के साथ आए थे, खासकर जब से अनुच्छेद 370 और 35 ए को निरस्त किया गया था।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरी लोगों की प्रगति को पचा नहीं रहा है जो शांतिपूर्ण जीवन में लगे हुए हैं। अब पाकिस्तान उग्रवाद से ग्रस्त लोगों का ध्यान भटकाने की पुरजोर कोशिश कर रहा था और उम्मीद कर रहा था कि जम्मू-कश्मीर के लोगों के विकास के लिए भारत सरकार द्वारा घोषित नीतियों से लोगों को फायदा नहीं होगा।

अंत में, भाजपा नेता ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से अपील की कि वे आतंकवादियों के हाथों में न पड़ें और धैर्य दिखाएं जो जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को खत्म करने के लिए महत्वपूर्ण होगा। मेहनत-मजदूरी कर रहे बेगुनाह मजदूरों की हत्या से वह बहुत आहत हुए हैं।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories