अंकिता और उसके माता-पिता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पर नई टिहरी थाने में तहरीर दर्ज

अंकिता और उसके माता-पिता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पर नई टिहरी थाने में तहरीर दर्ज
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 27 सितंबर 2022। पहाड़ कि बेटी अंकिता की चिता की आग की तपिश अभी कम भी नहीं हुई थी कि उस आग में घी डालने का काम अपने आप को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का स्वयंसेवक कहने वाले ऋषिकेश रायवाला निवासी विपिन कर्णवाल ने कर दिया। उक्त व्यक्ति पर शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल ने मुकदमा दर्ज करने की तहरीर नई टिहरी थाने में दी है।

श्री नौडियाल ने कहा अंकिता प्रकरण से आज प्रदेश का आम जनमानस, माताएं, बहनें,नौजवान हर व्यक्ति बड़ा दुखित और आक्रोशित है। जनसैलाब सड़कों में उमड़ा हुआ है। लोग इस जघन्य हत्याकांड के दोषियों को फांसी दिलाने की मांग कर रहे हैं और इस वक्त पर उक्त व्यक्ति द्वारा ऐसी टिप्पणी करना अंकिता और उसके परिवार के साथ साथ पहाड़ और पहाड़ियों का अपमान है।जिसे पहाड़ का कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति बर्दाश्त नहीं कर सकता।
प्रदेश सचिव कुलदीप पवार एवं सेवा दल की अध्यक्ष आशा रावत ने कहा कि ऐसे बयान देकर उक्त व्यक्ति ने अपने दिमाग एवं अपने संगठन की सोच और संस्कारों को प्रतिबिंबित किया है।पहाड़ के सीधे-साधे लोग और बहू बेटियों के प्रति उनकी नीच विचारों को आज आम जनता ने देख लिया है।
तहरीर देते वक्त शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल के साथ प्रदेश सचिव कुलदीप पंवार,सेवादल अध्यक्ष आशा रावत, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष हरि ओम भट्ट,मुशरफ अली, तनिषा रावत, अमन राणा उपस्थित रहे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories