प्लास्टिक कचरा इकट्ठा कर दिया स्वच्छता का संदेश

प्लास्टिक कचरा इकट्ठा कर दिया स्वच्छता का संदेश
Please click to share News

ऋषिकेश। श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के पंडित ललित मोहन शर्मा परिसर ऋषिकेश में माननीय उत्तराखंड उच्चतम न्यायालय नैनीताल के आदेश अनुसार दिनांक 12 जून से 18 जून स्वच्छता अभियान का प्लास्टिक का का कचरा इकट्ठा कर लोगों को स्वच्छता का संदेश के साथ संपन्न हुआ ।

कार्यक्रम में सप्ताह भर चले कैंपस स्वच्छता जागरूकता अभियान जिसके अंतर्गत स्वयंसेवकों द्वारा मुख्य भवन गेट के आसपास खेल प्रांगण प्रशासनिक भवन की सफाई एवं पॉलिथीन का उन्मूलन कियावरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ अशोक कुमार मेंदोला ने अपने संदेश में स्वयंसेवी से कहा कि यदि देश को स्वच्छ बनाना है तो समाज में हर व्यक्ति को अपने जीवन में स्वच्छता को अपनाना होगा इस दिशा में युवा महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। आज पर्यावरण मैं प्रदूषण का मुख्य तथा प्लास्टिक है जनता को जागरूक करने के लिए हमें शुरुआत पहले अपने घर से गली से मोहल्ले से अपने कार्यालय से अपने गांव से करनी चाहिए।

इस अवसर पर निजाम आलम, पीयूष गुप्ता, सोनी , रवीना, सुषमा, संजना, गुंजन, ऋषिका पूजा चौहान, पूजा,, माधुरी, अंशिका, साक्षी नेथानी, दीक्षा राष्ट्रीय सेवा योजना एवं नमामि गंगे के स्वयंसेवी उपस्थित रहे I


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories