विकसित भारत संकल्प यात्रा का किया गया स्वागत

विकसित भारत संकल्प यात्रा का किया गया स्वागत
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 15 दिसम्बर। नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोट पयालगांल पट्टी क्वीली में विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने भारतीय जनता पार्टी टिहरी गढ़वाल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चतर सिंह की अगुवाई में स्वागत किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चतर सिंह ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं , जिनकी जानकारी यात्रा रथ के माध्यम से जनता को दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उज्वला गैस योजना, निशुल्क राशन वितरण, नेशनल हाई वे सड़क, आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड योजना, महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए समूहों के माध्यम से स्वरोजगार योजना सहित दर्जनों योजनाएं संचालित की गई हैं । साथ ही प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी भी जन हित में कल्याणकारी योजनाओं के साथ उत्तराखंड को विकास की नई ऊंचाईयों पर ले जाने का काम कर रहे हैं। विकसित भारत संकल्प यात्रा के नोडल अधिकारी सतीश चन्द्र कंसवाल ने रथ यात्रा की जानकारी दी।

मंडल उपाध्यक्ष जोत सिंह असवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी युवा पीढ़ी को परीक्षा पर चर्चा के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा दे रहे हैं। रथ यात्रा की बातें ग्रामीणों ने ध्यान से सुनी ।

इस अवसर पर श्रीमती प्रीति नौटियाल, शूरवीर सिंह गुसाईं, चन्दन सिंह पयाल, अरुण यादव, गोविंद सिंह गुसाईं, चन्दन सिंह रमोला, श्रीमती टीका पाल , दिनेश नेगी, लक्ष्मी देवी, गीता देवी सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories