भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत चम्बा ग्रामीण मण्डल की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत चम्बा ग्रामीण मण्डल की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 4 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के गांव चलो अभियान के तहत आज चम्बा ग्रामीण मण्डल की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन ब्लॉक सभागार चम्बा में सम्पन्न हुआ। जिसकी अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष सुशील कुमार बहुगुणा तथा संचालन सुधीर बहुगुणा द्वारा किया गया।

बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के मीडिया प्रभारी डॉ० प्रमोद उनियाल ने कहा कि केन्द्र तथा राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन मानस को आवश्यक रुप से मिला है। विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से सरकार जनता के द्वार पहुंची है और सरकारी योजनाओं से वंचित पात्र व्यक्तिओं का फॉर्म भरकर उनको लाभान्वित करने का कार्य किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के दिग्दर्शन में 9 से 11 फरवरी तक गांव चलो अभियान सम्पूर्ण भारत में पोलिंग बूथों पर चलाया जाएगा। इस कार्य योजना को सफल बनाएं जाने हेतू प्रत्येक मण्डल स्तर पर 30 जनवरी से 04 फरवरी तक मंडलीय कार्यशला अयोजित कर, मण्डल, शक्ति केन्द्र, प्रवासी कार्यकर्ताओं तथा बूथ सयोंजकों को जिम्मौदारी सोपी गई है।

11 फरवरी को पंडित दीन दयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि को गांव चलो अभियान का समापन होगा जिसमें पार्टी के प्रदेश, जिले, मंडल स्तर के वरिष्ट नेताओं की पोलिंग बूथों पर तैनाती की गई है । इस अभियान की सफलता के लिए चंबा ग्रामीण मण्डल का संयोजक सुधीर बहुगुणा, सह संयोजक मकान सिंह तथा नरेंद्र सिंह पंवार को बनाया गया है।

कार्यशाला में विशिष्ठ अतिथि भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष कृष्णा कोठारी के अलावा विक्रम सिंह राणा, गुरु प्रसाद पंत, दिनेश जड़धारी, चिरंजी थपलियाल, विकास नेगी, सुधीर बहुगुणा आदी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories