टीएचडीसीआईएल के कॉरपोरेट कार्यालय, ऋषिकेश में रक्तदान शिविर का आयोजन

टीएचडीसीआईएल के कॉरपोरेट कार्यालय, ऋषिकेश में रक्तदान शिविर का आयोजन
Please click to share News

ऋषिकेश, 30 मार्च। स्वस्थ समाज की दिशा में योगदान देने के ठोस प्रयास में, टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), ऋषिकेश के सहयोग से, निरामय स्वास्थ्य केंद्र, कॉर्पोरेट कार्यालय, ऋषिकेश में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

श्री आर. के. विश्नोई, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने एक स्वस्थ समाज को बढ़ावा देने की दिशा में कंपनी के अथक प्रयासों पर जोर देते हुए कहा कि समाज की भलाई में संगठन के प्रत्येक व्यक्ति का योगदान महत्वपूर्ण है। उन्होंने इस जीवन-रक्षक प्रयास के लिए स्वेच्छा से काम करने वाले सभी कर्मचारियों की हार्दिक सराहना की, उनके निस्वार्थ कार्य को एक संभावित जीवन रक्षक और जरूरतमंद लोगों के लिए आशा की किरण के रूप में उजागर किया।

श्री विश्नोई ने टीएचडीसीआईएल कर्मचारियों की इस नेक पहल की सराहना की और गर्व व्यक्त करते हुए कहा कि टीएचडीसीआईएल कर्मचारियों ने हमेशा समाज को प्रभावित करने वाले सामाजिक मुद्दों के प्रति अनुकरणीय समर्पण को प्रदर्शित किया है, साथ ही उन्होंने इस रक्तदान शिविर में कर्मचारियों की भागीदारी के उनके निस्वार्थ भाव की सराहना की।

श्री शैलेन्द्र सिंह, निदेशक(कार्मिक) ने इस बात पर जोर दिया कि टीएचडीसीआईएल ऊर्जा के दोहन में नए मानक स्थापित करने में अग्रणी रहा है। उत्तराखंड राज्य और आसपास के क्षेत्रों विशेष रूप से जहां निगम की परियोजनाएं स्थित हैं, वहां सामाजिक कारणों और प्रभावित करने वाले मुद्दों, के प्रति भी समान रूप से संवेदनशील रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि ‘रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है।’ श्री सिंह ने रक्तदान शिविर जैसे नेक कार्य में स्वेच्छा से आगे आने वाले टीएचडीसीआईएल कर्मचारियों की सराहना की, जो न केवल कर्मचारियों की करुणा का प्रदर्शन करता है बल्कि संगठन के सहानुभूति और सामाजिक जिम्मेदारी के मूल्यों को भी मजबूत करता है।

रक्तदान कार्यक्रम के दौरान कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों की निस्वार्थ भागीदारी टीएचडीसीआईएल परिवार के भीतर सौहार्द की अटूट भावना को रेखांकित करती है। रक्तदान कार्यक्रम के आयोजन की सफलता का श्रेय कार्यक्रम में शामिल प्रत्येक प्रतिभागी, स्वयंसेवक और आयोजक के समर्पण और उनके उत्साह को दिया जाता है, जो सामाजिक कल्याण के प्रति संगठन की सामूहिक जिम्मेदारी के लोकाचार को उजागर करता है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories