यहां पुलिस ने फ्लैग मार्च किया आयोजित

यहां पुलिस ने फ्लैग मार्च किया आयोजित
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 10 अप्रैल। टिहरी गढ़वाल के मुनि की रेती क्षेत्र में आज लोकसभा निर्वाचन – 2024 की तैयारियों के लिए थाना मुनि की रेती पुलिस और ITBP ने एक विशाल फ्लैग मार्च का आयोजन किया। इस मार्च में स्थानीय पुलिस, ITBP के जवान, आईआरबी प्लाटून, और ट्रैफिक पुलिस ने भाग लिया।

मार्च की प्रारंभिक शुरुआत स्वामीनारायण आश्रम से हुई और यह जानकी पुल पर समाप्त हुआ। इसके दौरान, आम जनता को मतदान करने के लिए उत्साहित किया गया और संदिग्ध व्यक्तियों की निगरानी के लिए भी अनुरोध किया गया।

इस मार्च में प्रमुख अधिकारी और पुलिसकर्मी भी उपस्थित थे, जो निर्देशन और सुरक्षा का ध्यान रखने में सक्रिय रहे।

दूसरी ओर घनसाली और चमियाला क्षेत्र में भी फ्लैग मार्च का आयोजन किया गया।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत सिंह के निर्देशन में और क्षेत्राधिकारी टिहरी के कुशल निर्देशन में आज थाना घनसाली क्षेत्र और चमियाला क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया। मार्च में आम जनता को मतदान के लिए उत्साहित किया गया और संदिग्ध व्यक्तियों की निगरानी के लिए अनुरोध किया गया। मार्च में क्षेत्राधिकारी टिहरी श्रीमती ओशिन जोशी, थाना प्रभारी थाना घनसाली श्री संजीव थपलियाल, कंपनी कमांडर आइटीबीपी श्री अश्वनी दुबे, और थाना घनसाली के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories