आयकर विभाग की टीम ने आज भी खंगाले सोनू सूद की कमाई और खर्च से जुड़े कागजात

आयकर विभाग की टीम ने आज भी खंगाले सोनू सूद की कमाई और खर्च से जुड़े कागजात
Please click to share News

जीएनएस ब्यूरो।

नई दिल्ली: अभिनेता सोनू सूद के घर और ऑफिस में कल और आज आयकर विभाग की टीम ने सारे कागजात  व खर्चे से जुड़े दस्तावेज खंगाले। कल बुधवार को भी उनके घर और ऑफिस समेत उनके कई ठिकानों पर छापेमारी हुई।सोनू सूद के घर किए जा रहे सर्वे पर आम आदमी पार्टी ने नाराजगी जताई है।

सवाल छापेमारी के नहीं बल्कि इस छापेमारी की टाइमिंग को लेकर खड़े हो रहे हैं। सोनू सूद ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। वे दिल्ली सरकार के देश के मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड एम्बैसेडर भी बने थे। इसलिए यह छापेमारी लोगों के गले नहीं उतर रही है। सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह से एक आम इंसान की दिल खोलकर मदद की, लोग उन्हें मसीहा कहने लगे हैं।

बता दें कि आयकर विभाग के अधिकारी सोनू सूद के अकाउंट बुक से लेकर कमाई और खर्च जैसे तमाम आर्थिक दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। बुधवार को सोनू सूद से जुड़े 6 परिसरों में सर्वे करने के बाद आयकर विभाग की टीम आज बृहस्पतिवार सुबह दोबारा उनके घर पहुंची। वह सोनू सूद के अकाउंट बुक से लेकर कमाई और खर्च जैसे तमाम आर्थिक दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार ये सर्वे लखनऊ के बड़े कारोबारी अनिल सिंह से जुड़ा हुआ है। हाल ही में अनिल सिंह के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। सोनू सूद और अनिल सिंह कारोबार में पार्टनर बताए जा रहे हैं। आयकर विभाग की टीम उन सभी संस्थाओं की जांच कर रही है, जो सोनू सूद से जुड़े हुए हैं। छापेमारी को लेकर सोनू सूद ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस सर्वे से नाराज दिखाई दिए। उन्होंने ट्वीट कर कहा-सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू सूद जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।

 

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद को दिल्ली सरकार ने स्कूली बच्चों के लिए शुरू किए मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। बीते दिनों चर्चा थी कि सोनू आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाले हैं। हालांकि एक बयान में उन्होंने सभी अटकलों को खारिज कर दिया। हालांकि इस दौरान एक्टर ने दिल्ली सरकार के कामों की जमकर तारीफ की थी। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories