बुजुर्ग कलमदास पर बंदर ने किया हमला: कौन देगा इंजेक्शन लगाने का पैसा?

बुजुर्ग कलमदास पर बंदर ने किया हमला: कौन देगा  इंजेक्शन लगाने का पैसा?
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल। । विकासखंड चम्बा के नकोट मखलोगी गांव में 85 वर्षीय वृद्ध कलम दास पर बंदरों ने हमला कर घायल कर दिया। गरीब कलम दास को इलाज कराने की दरकार है। किसी तरह से गांव में सहायता मिली तो एक इंजेक्शन लग पाया है जबकि 5 इंजेक्शन लगाये जाने हैं ।

गजा क्षेत्र में आये दिन बंदरों द्वारा खड़ी फ़सल को तो नुकसान पहुंचाया ही जा रहा है साथ ही बच्चों, महिलाओं, बुजुर्गों पर भी लगातार हमले हो रहे हैं, गढ़ निनाद कई बार इस मामले को उठा चुका है मगर वन विभाग केवल आश्वासन का मरहम लगाने का काम कर रहा है। जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

इधर ग्राम सभा नकोट मखलोगी के पूर्व प्रधान दौलत सिंह मखलोगा ने बन विभाग के राजि अधिकारी आशीष डिमरी से फोन पर बात कर बंदरों द्वारा लगातार हमलों की जानकारी दी गई तो राजि अधिकारी आशीष डिमरी ने बंदरों को पकड़ने के लिएजल्द ही पिंजरा लगवाने का आश्वासन देकर पल्ला झाड़ लिया।

लेकिन पीड़ित कलम दास को इलाज कराने के लिए आर्थिक सहायता की जरूरत है। दौलत सिंह मखलोगा ने बताया कि कलम दास जब घर में था तो बंदरों को भगाने लगा लेकिन बन्दर ने हमला कर दिया । घर की दयनीय स्थिति होने के कारण अब इलाज कराने के लिए चिंता सता रही है।

Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories